Monday 9 March 2015

Ek Shuruwat 3

अब मेने ये तय कर लिया कि मोसी के जाने से पहले कुछ भी नहीं करुगा पर ये मेरी गलतफहमी थी अभी उनके जाने में तीन दिन थे और तीन राते भी, मैं रात को खुद पर काबू नहीं रख पाया और फिर वही किया और रीटा और ऋचा के बूब से खेलना शुरू किया पर खुद को बड़ी मुश्किल से रोका क्युकी मैं अपने हाथ से ये मौका जाने नहीं देना चाहता था इसी तरह से दो दिन निकल गए पर तीसरे दिन जो हुआ वो मैं विश्वास नहीं कर सकता था !

आज रात को मोसी को जाना था तो मैं कार धो रहा था जब मैं नल बंद करने पीछे कि तरफ गया तो बाथरूम से कुछ अजीब सी आवाज आई मेने जब गौर दिया तो सुना ये तो किसी लड़की सिसकी कि आवाज है मुझे लगा जरूर रीटा होगी इसलिए मेने दीवार पर चढ़ कर रोशनदान से देखा! रोशनदान से नजारा देख कर तो मेरे होश उड़ गए अन्दर रीटा नहीं ऋचा थी वो अपने मोबाइल से किसी से बात कर रही थी उस वक़्त वो पूरी नंगी थी और उसका एक हाथ मोबाइल पकडे हुए था और दूसरा हाथ उसकी साफ़ चुद पे था जिस पर एक भी बाल नहीं था! मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है मेने सोचा कि ये अपने बाल साफ़ कर रही होगी तभी फ़ोन बज गया होगा क्युकी मेरी नज़र में ऋचा अभी छोटी और मासूम थी! मैं नीचे उतर ही रहा था कि ऋचा ने अपना मोबाइल स्पीकर पर किया और उसे सामने रख दिया और अब उसका एक हाथ अपनी छुट पर तो दूसरा हाथ उन्ही छोटे छोटे निम्बू के आकर के बूब पर था जिन्हें मेने कुछ दिन पहले रगडा था! अभी मैं इस सदमे से बाहर भी नहीं आया था कि मुझ पर एक बम और फटा मोबाइल से एक लड़के कि आवाज आई जो कि उसे अपने बूब दबाने के लिए कह रहा था! मैं समझ गया कि वो फ़ोन सेक्स कर रही है! मैं जल्दी से निचे उतरा और मेरा दिमाग चलना शुरू हो गया मेने सोचा कि इस पर भी हाथ साफ़ किया जा सकता है और मैं उस कमरे में चला गया जिस कमरे के बाथरूम में ऋचा थी और उसके बहार आने का इंतज़ार करने लगा!

ऋचा जैसे ही बाथरूम से बाहर आई मेने उससे पुचा क्या हुआ वो ऐसे आवाज क्यों निकाल रही थी उसके होश उड़ गए मेने कहा मुझे पता है कि तू क्या कर रही थी अन्दर ? अभी उसके चहरे से रंगत उड़ चुकी थी और मैं फायदा उड़ाने कि सोच ही रहा था कि मोसी ने बुला लिया और कहा कि उनके साथ बाज़ार चालू मेने मन में सोचा कि आज ये तो बच गयी और मैं चला गया! रात को वापिस आया तब तक पापा आ गए थे अब कोई भी मौका नहीं था रात को 11 बजे मैं मोसी और ऋचा को छोड़ने के लिया निकला मेरे साथ में मम्मी और रीटा भी थे ऋचा मेरे से नज़र चुरा रही थी हम एयर पोर्ट पहुचे तो रीटा और मोसी टिकेट लेने चले गए जो पहले से बुक थे अब मैं मम्मी और ऋचा ही बचे थे ऋचा बोली भैया मुझे प्यास लगी है चलो सामने दुकान पर चलते है मैं उसके साथ सामने वाली दुकान पर पंहुचा तो वो बोली कि इस दुकान पर नहीं दूसरी वाली पर चलो मुझे कुछ समझ नहीं आया पर फिर भी मैं उसे दूसरी तरफ दुकान पर लेकर गया उधर जाकर उसने एक ठंडा माँगा और जब हम वापिस आ रहे थे तो उसने मुझे बीच रास्ते में रोक कर कहा भैया थेंकस मेने कहा किसलिए तो वो बोली कि आपने मेरी बाथरूम वाली बात मम्मी को नहीं बताई इसलिए और मेरे होठो को चूम लिया मेरे होश उड़ गए तभी मेने अपने आप को संभाला और उसे बाहों में भर कर कहा ऐसी बाते बड़ो को नहीं बताई जाती और उसके होठो को जोर से चूम लिया वो बोली कि ये मेरा अभी तक का सबसे बहतरीन ट्रिप रहा और उसने कहा कि अगली बार वो आएगी तो मुझे और भी हसीं यादे देकर जाएगी इस पर मेने कहा कि तू मुझे उधर जाते ही भूल जाएगी और उस फ़ोन वाले के साथ मस्त हो जाएगी इस पर उसने मुझे वादा दिया और फिर एक बार चूम लिया और कहा अब इस वादे पर मोहर भी लग गयी है बस! उसकी इस अदा पर मैं मर मिटा था और जब वो चले गए तो रस्ते भर यही सोचता रहा कि गलत किया जो रीटा के पीछे था अगर ऋचा का सोचा होता तो अभी तक उद्घाटन हो गया होता!
रात को ऋचा और मोसी को छोड़ कर वापिस आने के बाद मैं सो गया और सुबह उठ कर रोज के काम काज में लग गया पुरे दिन में कुछ भी नहीं किया बस रात होने का इंतज़ार करने लगा! रात को जब हमने खाना खा लिया तब मैं बोला रीटा आज अपन दोनों पिक्चर देखते है वो खुश हो गई हम दोनों मेरे कमरे में आ गए मेने टीवी पर पिक्चर लगा दी ये एक डरावनी पिक्चर थी मैं जानता था कि रीटा को बहुत डर लगता है और ये फ़ॉर्मूला हमेशा ही काम करता है इस पिक्चर में कुछ न्यूड सीन भी थे जो कि बीच में आने थे अब मामी पापा सोने चले गए और मेने पिक्चर शुरू कर दी कुछ देर में ही रीटा को डर लगने लगा और उसने मुझे पिक्चर बंद करने को कहा मेने मना कर दिया और कहा तू सो जा मैं जानता था की वो सो नहीं सकेगी और ऐसा ही हुआ!

मेने उसको बोला तू क्यों डरती है मैं हु ना तेरे पास और ये सुन कर वो मेरे पास खिसक आई अब मेने अपना एक हाथ उसके निचे से निकलते हुए उसके बदन पर लपेट लिया अब मेरा हाथ उसके बूब को दबाते हुए उसकी कमर पर था तभी एक डरावना सीन आया तो वो मुझसे जोर से चिपक गई मेने उसकी कमर को सहलाना शुरू कर दिया जैसे की मैं उसे दिलासा दे रहा हु और मेरा हाथ के हिलने से उसकी टीशर्ट ऊपर हो गई और मेरा हाथ उसकी कोमल और मखमली कमर पर फिरने लगा उसकी कमर को छूते ही मेरा लंड खड़ा हो गया ! कुछ देर बाद जब दूसरा डरावना सीन आया तो वो फिर से मेरे चिपकी इस बार मेने सोचा कुछ आगे बड़ा जाये तो मेने अपने हाथ को उसकी कमर से हटा कर उसकी गांड पर एक प्यारी सी थपकी दी और कहा कुछ भी तो नहीं है क्यों डर रही है? क्या गांड थी उसकी इतनी मुलायम और इतनी गोल कासी गांड की मैं दीवाना हो गया और अपना हाथ अब कमर से लेकर उसकी गांड तक फिराने लगा मैं एक एक करके कदम उठा रहा था क्युकी मैं जानता था की एक गलती मेरी गांड लगा देगी कोई 4 - 5 मिनट उसकी गांड के मजे लेने के बाद उसने मेरा हाथ पकड़ लिया अब मेरा हाथ उसकी कमर पर था और उसने पकड़ रखा था! मैं समझ गया कि उसे अच्छा नहीं लगा तो मैं रुक गया पर आप जानते ही हो सारी की सारी दुनियादारी मेरे लंड से और जब लंड अपनी औकात पर आ जाये तो कोई क्या कर सकता है सो मेने अगला कदम उठाने की सोची!

मेने रीटा को बोला थोडा सा दूर खिसक मुझे गर्मी लग रही है तो रीटा ने मना कर दिया और मैं भी तो यही चाहता था जैसे ही उसने मना किया मेने अपने दुसरे हाथ से उसके कंधे को पकड़ कर धक्का दिया वो फिर से मेरे पास आ गयी मेने फिर से उसे धक्का दिया पर अबकी बार कंधे से निचे और बूब से थोडा सा ऊपर हाथ रखा वो जैसे ही आगे आने को हुई उसका बूब मेरे हाथ में था मेने झट से उसे दबा कर छोड़ दिया क्या मजा था इसमें अभी मुझे रात से ज्यादा मजा आया था क्युकी रात को उसके उठने का डर था और अभी मैं जानता था कि वो इसे गलती से हो गया समझेगी सो कोई डर नहीं था वाह क्या मुलायम गद्दीदार बूब था उसने और मेने नाईट सूट पहना था और वो रात को ब्रा नहीं पहनती थी मेरे लंड ने मेरे पजयामे को तम्बू बना दिया था वो तो अच्छा था की मैं चद्दर दाल रखी थी!

मैं पूरी पिक्चर ख़त्म होने तक उसको छू कर मजे लेता रहा और मुझे पता था कि असली मज़ा तो अब आना था क्युकी वो डर के मारे मुझसे चिपक कर सोएगी! वो मुझसे चिपक कर तो सोई पर मैं फायदा नहीं उठा सका क्युकी वो डर के मारे सो नहीं पा रही थी मैं पहले तो कुछ देर सोने का नाटक करने लगा पर जैसे ही मेने उसके बूब को छुआ वो जाग गयी मेने कहा छोड़ मुझे मैं बाथरूम जाकर आता हु उसने कोई मुह नहीं बनाया तो मैं यह समझ गया की उसे कोई शक नहीं हुआ है और मैं वापिस आ कर सोने की कोशिश करने लगा पर नींद आती तो आती कैसे? मेरी छमिया मेरी लंड की मल्लिका मुझसे चिपक कर सो रही थी और मैं कुछ भी नहीं कर पा रहा था
सुबह जब मैं जगा तब 11 बज गए थे मैं तैयार होने लगा तभी रीटा आई और बोली मैं रात को सो भी नहीं सकी अब कभी मेरे होते हुए भूत वाली पिक्चर मत चलाना मेने कहा ठीक है जो आप कहो महारानी और वो हसने लगी! तभी मेरा मोबाइल बजा मेने देखा मेरे बचपन के दोस्त रवि का फ़ोन है! वो मुझे बोला कि चल तैयार हो जा मैं तुझे लेने आ रहा हु मेने कहा किधर जाना है तो वो बोला मेरे फार्म पर चलेगे आगे की तरफ बारिश है मजा आ जायेगा बाकि दोस्त भी आ रहे है! मैं आप सब को बता दू उसका फार्म जयपुर से दूर टोंक रोड पर पड़ता है और उसके फार्म पर से एक बरसाती नदी निकलती है इसलिए जब भी उस तरफ बारिश होती है हम सब दोस्त उधर जाते है! मेने उसे मना किया तो वो नहीं मान रहा था मेने उसे समझाया की मेरी बहन अभी नहीं गयी है वो बोर हो जाएगी तुम लोग जाओ मैं अगली बार जब बारिश होगी तब चल लूँगा! मेरी सारी बात बगल में बैठी रीटा ने भी सुनी ली थी फ़ोन कटते ही उसने मुझ पर सवालों की बारिश कर दी! किसका फ़ोन था, किधर जाने की बात हो रही थी और मेरे वजह से तूने क्यों मना कर दिया? मेने उसे बताया की मेरे दोस्त का फ़ोन था सब दोस्तों का उसके फार्म पर जाने का प्लान था तो वो बोली तू क्यों नहीं गया मेने कहा तू बोर हो जाती और मैं फिर कभी चला जाऊंगा वैसे भी मैं तो जाता रहता हु! वो बोली : और बारिश? मेने उसे बताया कि उसके फार्म पर से बरसाती नदी बहती है अभी उधर बारिश हो रही है 2-3 दिन से इसलिए हम सब बारिश के वक़्त ही जाते है वो बोली मुझे भी जाना है तू एक काम कर तेरे दोस्त को बोल कि तू मेरे साथ आ रहा है मेने उसे बड़ी मुश्किल से समझाया की उधर सब लड़के होगे तू अकेली लड़की परेशान हो जाएगी तब कही जा कर उसने अपनी जिद छोड़ी!

दोपहर में खाना खाने के बाद मैं कमरे में बैठा टीवी देख रहा था तभी रीटा आई और बोली तू मेरी एक बात मानेगा? मेने कहा हाँ! वो बोली पक्का मेने कहा पक्का! उसने मुझे कहा तू अपने दोस्त से उसके फार्म की बात कर ले अपन लोग चलेगे तेरा दोस्त मान जायेगा ना! मेने कहा इसमें कोई दिक्कत नहीं है मैं उससे सन्डे के लिए बोल देता हु वो झट से बोली सन्डे अगर बारिश बंद हो गई तो? मेने कहा वो तो है पर उससे पहले पापा और मम्मी साथ नहीं जा सकेगे वो बोली हम दोनों चलते है ना मेने कहा कार नहीं मिलेगी और बाईक पर हम दोनों को इजाजत नहीं मिलेगी! वो कुछ देर सोच कर बोली एक काम करते है कल पिक्चर का बोल के चलेगे और खाना भी बाहर खाने का बोल देगे तो हमे टाइम भी मिल जायेगा और कोई मना भी नहीं करेगा मेने कहा ठीक है पर एक चद्दर चाहिए उधर बिछाने के लिए वो बोली तू मुझे दे दे उसको मैं मेरे बैग में डाल लेती हु! मेने कहा ये ठीक है और अगले दिन का प्लान तय कर लिया!
अगले दिन का सोच कर रीटा बहुत खुश थी और मैं रात का सोच कर क्युकी मेने रीटा को नीद की गोली खिला दी थी! रात को 1 बजे के आसपास दवाई अपना असर दिखा चुकी थी रीटा गहरी नीद में थी मेने उसके बड़े बड़े बूब को पकड़ कर सहलाना शुरू किया जब मुझे यकीन हो गया अब कुछ नहीं होगा तो फिर मेने उसके निप्पल को पकड़ कर खीचा! अब मैं आगे कदम बडाना चाहता था इसलिए मेने उसके होठो को चूमना और चुसना शुरू कर दिया मुझे बहुत मजा आया पर जब मेने अपनी जीभ डालनी चाही तो मैं नाकाम रहा! फिर मेने उसके बटन खोल दिए और बूब को चूसने लगा और उसके निप्पल को काटने लगा मुझे बहुत मजा आ रहा था पर मेरा लैंड अब चड्डी फाड़ कर बाहर आने को फड़क उठा और मेरा उसको बाहर निकलना जरूरी हो गया वरना वो फट ही जाता मेने अपना पायजामा और चड्डी निचे कर दी! फिर मेने रीटा का भी पायजामा खोलने की सोची पर उसको खोलना मुश्किल हो रहा था मेने अपना मोबाइल उठाया और उसकी लाइट जला दी उसमे रीटा का नंगा बदन निहारने लगा उसका नंगा बदन इस तरह निहारने में जो मजा आ रहा था वो शायद उसके बूब चूसने से ज्यादा मजेदार था! तभी मेने देखा उसके लेफ्ट बूब पर S लिखा था मैं उसको देख कर सोचने लगा ये इधर क्यों लिखा है और इसका मतलब क्या है? फिर मेने ज्यादा दिमाग नहीं लगाया और आगे बड़ा अब मेने अपने हाथ उसकी गांड पर रख दिए और उन मुलायम मुलायम और भरे हुए तरबूजो को नोचने लगा और फिर अपना हाथ उसकी गांड के छेद पर ले गया और जैसे हल्का सा दवाब बनाया रीटा हिली शायद उसको दर्द हुआ था पर दवाई के असर में वो जागी नहीं पर वो सीधी होकर लेट गई और अब मैं उसकी गांड नहीं छेड़ सकता था पर उसकी चुद को चाट सकता था मैं खुश हो गया और जैसे ही उसकी चुद चाटने के लिए अपना मुह ले कर गया मेरे मुह में उसकी चुद के बड़े बड़े बाल आ गए और मैं हट गया मेने कहा क्या चोदु किस्मत है मेरी! और फिर सोने की सोची पर अपना विचार बदल दिया और उसके हाथ में अपना लंड दे दिया और एक हाथ से उसके हाथो मुठ मरने लगा उसके होठ चूस रहा था और बिच बिच में उसके बूब्स से खेल भी रहा था आज तक की बेस्ट मुठ मारी थी ये मेने और इसका परिणाम ये था मेरे लंड ने हमेशा से ज्यादा वीर्य निकला जिसे मेने उसके हाथो से उसके होठो पर लगाया पर मुह में नहीं डाल सका पर उसके दांत पर लगा दिया और फिर उसके कपडे सही करके सो गया!
अगले दिन सुबह मैं और रीटा दोनों 11 बजे घर से निकल गए और फार्म के लिए रवाना हो गए! रास्ते में से हमने खाने पीने का सामान ले लिया और करीबन 12.30 तक हम फार्म पर पहुच गए! फार्म पर सिर्फ तीन तरफ चारदीवारी है और नदी की तरफ तारबंदी है अन्दर कोई कमरा या मकान नहीं है बस नदी की तरफ एक पीपल का बड़ा सा पेड़ है और फिर वो बरसाती नदी है उसके बाद खुला मैदान सा है! बारिश की वजह से चारो तरफ हरियाली थी और नदी भी अच्छी खासी बह रही थी ये देख कर रीटा को मजे आ गए! आप सब सोच रहे होगे कि मेने रस्ते में कोई मजे नहीं लिए तो मैं आप सबको बतादू कि वो मेरी बहन है और हम दोनों के दरमियान आँखों की शर्म है इसलिए मैं वो सब नहीं कर सकता था हाँ ये जरूर है रास्ते में कई बार उसके बूब्स मेरे से टकराए थे पर वो मेने जानकार नहीं किया था पर सच में मजा बहुत आया था! हमने सबसे पहले तो चद्दर को पेड़ के निचे बिछाया फिर उसपर सामन रख लिया! रीटा ने मुझे कहा चल नदी में नहाते है मेने उसे कहा - तू पागल हो गई है हम कपडे नहीं लाये और घर पर पिक्चर का बोल कर आये है घर पर क्या बोलेगे? रीटा को मेरी बात समझ आ गई उसने कहा चल फिर कुछ खाते है मुझे भूख लग रही है तो हम खाने बैठ गए! खाने के बाद हम पेड़ का टेक लेकर बात करने लगे! पहले तो हम इधर उधर की बात करते रहे फिर उसने मुझसे पूछा तेरी गर्ल फ्रेंड का नाम क्या है? मेने कहा मेरी कोई गर्ल फ्रेंड नहीं है इसपर वो बोली क्यों झूठ बोलता है? मेने कहा तू जानती है मैं बॉयज स्कूल में था फिर कैसे बनती मेरी गर्ल फ्रेंड? उसने कहा तू सच बोल रहा है मेने कहा हाँ तो वो हँसते हुए बोली फिर तो तेरे लिए मुझे ही कुछ करना पड़ेगा मेरी दोस्त को तेरी गर्लफ्रेंड बना देती हु मेने कहा क्या फायदा वो उधर आबू धाबी में मैं यहाँ पर कहने के लिए थोड़ी न चाहिए! उसने तपाक से कहा फिर किसलिए चाहिए? मैं झेप गया और फिर मेने उससे उसके बॉय फ्रेंड के बारे में पूछा तो उसने मना किया मेने कहा क्यों झूट बोल रही है मैं कोई बेवकूफ नहीं हु तो वो बोली नहीं यार पहले एक था पर अभी कोई नहीं है मेने कहा क्यों क्या हो गया था तुम्हारे बीच! उसने मुझे जो बोला मुझे विश्वास नहीं हुआ वो बोली वो लिमिट से आगे बढ रहा था मेने कहा मतलब वो बोली यार सेक्स में, मेने हैरानी से पूछा - सेक्स में, तेरा मतलब वो तुझसे जिस्मानी सम्बन्ध चाहता था तो वो बोली नहीं यार वो तो थे उसके मुह से बेबाक बाते सुन कर मैं हैरान था और वो बोले जा रही थी यार वो आगे की जगह पीछे करना चाहता था मेने मना किया तो फ़ोर्स करने लगा और हमारा ब्रेक अप हो गया! अपनी बहन के मुह से ऐसी बाते सुन कर मैं जिधर हैरान था वही मेरा लंड तन कर उसको सलामी दे रहा था! तभी जोर से बारिश शुरू हो गई

No comments:

Post a Comment